क्या बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय होंगे बिहार के अगले गृह मंत्री

0
142

बिहार के लाल और दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र और बिहार के बिच शुरू हुई सियासी बयानबाज़ी रुकने का नाम नहीं ले रही. सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत केस की जाँच सीबीआई को देने के बाद जहाँ बिहार सरकार और पुरे देश ने सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया,वही महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना अभी तक सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पचा नहीं पा रहे है.

सुशांत मामले की जाँच सीबीआई ने शुरू कर दी है. लेकिन महाराष्ट्र सरकार और उनके नेता बिहार पर सियासी हमला करने से बाज़ नहीं आ रहे है. बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय अब भी उद्धव ठाकरे की सरकार के मंत्रियों और शिवसेना के नेताओं के निशाने पर है. उद्धव ठाकरे की सरकार के एक मंत्री ने तो यहाँ तक कह दिया है की अगर नितीश सरकार फिर से सत्ता में आती है तो गुप्तेश्वर पांडेय बिहार के अगले गृह मंत्री होंगे. दरअसल उद्धव सरकार में शामिल NCP के एक मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने ट्वीट कर कहा कि मान लेते हैं कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के रूप में फिर से वापसी करते हैं, तो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय राज्य के निश्चित ही गृह मंत्री होंगे.

वही शिवसेना नेता संजय राउत ने भी DGP गुप्तेस्वर पांडेय पर व्यंग कसा. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को ‘अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत’ बताया था. उनका यह बयान किसी DGP का नहीं बल्कि राजनीती से प्रेरित था. उन्होंने बिना नाम लिए कहा की अब अधिकारी बिहार के चुनावी कैम्पेन का हिस्सा बन चुके है. उन्होंने नीतीश कुमार पर भी तंज कसा और कहा की फैसले के बाद नीतीश कुमार ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी है वो एक ‘चुनाव जीतने के भाषण’ की तरह थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here