सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार के DGP ने किया ट्वीट, हम थके भी नहीं, झुके भी नहीं, बगैर सजा के अब रुक भी नहीं सकते

0
345

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पटना में मुकदमा दायर होने के बाद बिहार पुलिस मुंबई में पुछताछ कररही है. इस मामले को लेकर रोज नए खुसासे हो रहे हैं. बिहार पुलिस फिल्म ‘दिल बेचारा’ की कास्ट और दूसरे क्रू मेंबर्स से भी पूछताछ करने जा रही है. यह फ़िल्म OTT प्लेटफॉर्म पर हाल ही में रिलीज हुई है. बिहार पुलिस इन लोगों से यह जानने की कोशिश करेगी की फिल्म सुटिंग के दौरान सुशांत का व्यवहार कैसा था. बिहार पुलिस की मुंबई पुलिस द्वारा सहयोग नहीं करने को लेकर बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस पर नराजगी जताई है.

गुप्तेश्वर पांडे ने अपने ट्वीट में लिखा, हम थके भी नहीं हैं,औ’ झुक भी नहीं सकते ! बग़ैर सजा-ए-गुनाह के रुक भी नहीं सकते !! जुल्मी को सज़ा-ए-हवस न मिले जब तक ! ज़िद है मंज़िल से अब हम चूक नहीं सकते !!

आपको बता दें कि शुक्रवार को पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस के कथित दुर्व्यवहार की खबरों को लेकर इनकार किया था. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा था कि मुंबई पुलिस द्वारा न पटना पुलिस को रोका नहीं गया था. उन्होंने यह भी कहा था कि मुम्बई में कमिश्नर ने पटनां पुलिस के टीम के सदस्यों से मुलाकात की थी और पटना पुलिस के अनुरोध पत्र को भी मुम्बई पुलिस ने स्वीकार किया है. केवल मीडिया से बचाने के लिए पुलिस टीम को निकाला गया. पटनां पुलिस टीम को मीडिया से बचाकर जाने दिया गया.

इधर सुशांत सिंह मामले में राजनीति भी गरमाने लगी है. जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है. बिहार पुलिस के जवानों को कैदी वैन में बिठाना निंदनीय है. सुशांत सिंह मामले में चल रही जांच सीएम नीतीश कुमार के समर्थन से ही आगे बढ़ रहा है. उन्होंने ने यह भी कहा है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर सवाल खड़ा करते हुए जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि आखिर CBI जांच से क्यों भाग रहे हैं. पूरे मामले में दोषियों को बचाने की कोशिश हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here