शत्रुधन सिन्हा: सरकार से ऊब चुकी जनता, तेजस्वी हैं बिहार का भविष्य!

0
361

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रथ सज चुके हैं और महत्वपूर्ण क्षेत्रों में चुनावी मैदान में जनता का फैसला होने से पूर्व राजनीतिक पार्टियों के बीच जमकर युद्ध चल रहा है। जुबानी हमले करने में कोई पीछे नहीं वहीं बिहार के भविष्य को लेकर भी बयानबाजी जारी है। बिहार का भविष्य किसके हाथों में जाता है यह तो फिलहाल वक्त के हाथों में है।

लेकिन बॉलीवुड के अभिनेता शत्रुधन सिन्हा चुनावी रैली में कूद पड़े हैं। उन्हें बिहार का भविष्य तेजस्वी और तेज प्रताप में नजर आ रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने जमकर मौजूदा सरकार पर निशाना भी साधा है वहीं अपने प्रतिरोधी पर भी आरोप लगाए हैं।

शत्रु धन सिन्हा ने कहा है कि बिहार की जनता मौजूदा सरकार से उब चुकी है। वहीं बिहारी में विरोधी हमें बाहरी बाबू कहते हैं। वे नादान है। हम बिहारी हैं और हमने बिहार के आन मान और शान को बढ़ाए रखा है। उन्होंने कहा कि मुझपर और मेरे परिवार पर कोई इल्जाम नहीं लगा है। मैंने अपनी छवि साफ रखी है और बिहार परिवार के डिमांड तथा राहुल गांधी के कहने पर लव सिन्हा चुनावी मैदान में उतरे है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे मित्र हैं और हमने उनपर कभी कुछ ग़लत नहीं बोला लेकिन अब तेजस्वी की बारी है। तेजस्वी बिहार के भविष्य है।


शत्रु धन सिन्हा ने मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार में बेरोजगारी और भुखमरी चरम हैं। मजदूरों को पैदल चलना पड़ा , रेलवे ट्रैक पर कर गए और सरकार के पास कोई आंकड़ा नहीं है। उन्हें आने ने लिए ट्रेनें नहीं दी गई।
वहीं बांकीपुर से अपनी किस्मत आजमा रहे लव सिन्हा ने कहा कि जब मेरे पिता बिहारी बाबू है तो मै बाहरी कैसे हुआ। जब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा तभी बदलाव होगा । बांकीपुर की जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। यहां के लोगों को विपदा में ऐसा विधायक नहीं चाहिए जो विपत्ति के समय भगवान भरोसे छोड़ दे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here