बिहार सरकार के मंत्री ने रिया चक्रवर्ती को बताया विषकन्या, कहा सुशांत की हत्या के पीछे बड़े गैंग का हाथ

0
205

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में प्रतिदिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. ऐसे में अब राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस का सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया. अब बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता महेश्वर हजारी ने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘विषकन्या’ करार दिया है. हजारी ने कहा कि सुशांत की ‘हत्या’ के पीछे एक ‘बड़े गैंग’ का हाथ है.

न्जूय एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने कहा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के पीछे एक बड़ा गिरोह है. इससे पहले भी काम के लिए मुंबई गए प्रतिभाशाली लोगों को मार दिया गया था. इस गिरोह ने रिया चक्रवर्ती का इस्तेमाल किया. उसने (रिया) सुशांत सिंह राजपूत को प्रेम में फंसाया और उसके पैसे ट्रांसफर करवा लिए. बाद में उसने भूत-प्रेत का नाटक शुरू कर किया और एक ‘विषकन्या’ की भूमिका निभाई. रिया ने सुशांत के प्रतिभा को नुकसान पहुंचाया और प्यार को भी बदनाम कर दिया.’

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा है कि बिहार सरकार चाहती है कि सुशांत की मौत के पीछे काम करने वाले गिरोह के हर सदस्य का नाम सामने आए. सुशांत के परिवार और उनके फैंस को न्याय मिलना चाहिए. मैं सीबीआई जांच के लिए भी निवेदन करता हूं. बिहार सरकार पटना में दर्ज एफआईआर में भी जांच सुनिश्चित करेगी और आरोपी को गिरफ्तार करेगी.

इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच में रुकावट डाल रही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मुंबई पुलिस सुशांत की मौत मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच करने के रास्ते में रुकावट डाल रही है. बिहार पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है. बीजेपी को लगता है कि इस मामले को अब सीबीआई को सौंप देना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here