बिहार के IPS अधिकारी की कोरोना से मौ त, आई जी पद पर थे पदस्थापित

0
296

बिहार के पूर्णिया में आई पी एस अधिकारी की मौत, आई जी पद पर थे स्थापित

बिहार में एक वरिष्ठ आई पी एस अधिकारी की कोरो ना से जान चली गई है। पिछले दो दिनों से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी और वे वेंटिलेटर पर थे। पटना के एम्स में वे कई दिनों से भर्ती थे और उनका इलाज चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक कल रात उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। वे पूर्णिया जिले में पदस्थापित थे। आईपी एस अधिकारी पूर्णिया के आईजी पद पर थे।

गौरतलब है कि 13 अगस्त 2019 को पूर्णिया में आई जी पद की जिम्मेदारी बिहार सरकार ने उन्हें दी थी। पूर्णिया के आई जी के तौर पर वे पूर्णिया में साल भर से योगदान दे रहे थे।

देश के इस संकट के समय में पुलिस और डॉक्टर ने अपने जान पर खेल कर देश की और नागरिकों कि सेवा की है। उनका ख्याल रखा है और आवश्यक निर्देश लागू करवाकर उनके जान की हिफाजत की है।
जहां लोगों को सुरक्षा के मद्देनजर घर पर रहने की सलाह दी गई और इस नियम को लागू करवाया गया वहीं पुलिसकर्मी सड़कों पर तैनात होकर इस जंग में अपनी सेवा देते रहे।
बता दें कि साल के शुरुआत से ही कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता गया। मार्च के अंतिम सप्ताह से पूरे देश में लॉक डाउन लग गया जिसमें ठिल अब जाकर गुजरे कुछ महीनों से मिलनी शुरू हुई । वहीं अब भी संक्रमित मरीज का इलाज जारी है । बिहार पहला ऐसा राज्य है जो कोरोना के समय में भी सभी सुरक्षा व्यवस्था , सावधानियों और बेहतर सुधार के बाद चुनाव किया जा रहा है। जिसकी तैयारी जोरों पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here