बिहार के पंकज त्रिपाठी व मैथिली ठाकुर बने चुनाव आयोग के ब्रांड एम्बेसडर

0
465

बिहार की इस महान भूमि ने अभिनय के क्षेत्र में भी बहुत सारे मंझे हुए कलाकार दिए है जो बिहार का नाम पूरे देश के साथ-साथ पूरी दुनियाभर में रोशन कर रहे है। उनमे से ही एक है अभिनेता पंकज त्रिपाठी। पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले है। हाल ही में एक चर्चा के अनुसार यह बात सामने आयी है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी को बिहार निर्वाचन का ब्रांड एम्बेसडर चुना गया है और जल्द ही इससे सम्बंधित सारी पूरी कर ली जाएगी।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एचआर श्रीनिवास ने इस बात का खुलासा किया कि ब्रांड एम्बेसडर के नामों की घोषणा से पहले उनकी सहमति ली जाएगी फिर कमिटी की बैठक में उनके नाम पर चर्चा करने के बाद सहमति दी जाएगी। भारत निर्वाचन आयोग की मंज़ूरी ली जाएगी उसके बाद ब्रांड एम्बेसडर लोकसभा चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान voters को वोट देने के लिए जागरूक करेंगे। अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बातचीत के दौरान कहा कि वह मतदाताओं से वोट देने के लिए अपील करेंगे और साथ ही साथ उनको जागरूक करने का भी प्रयास करेंगे।

वही दूसरी ओर बिहार के मिथिला की बेटी और मशहूर गायिका मैथिली ठाकुर को भी बिहार निर्वाचन आयोग ने मधुबनी जिले का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। मधुबनी के डीएम शिरसत कपिल अशोक के इस बात की घोषणा करते ही पूरा मिथिला ख़ुशी से उमड़ पड़ा। मैथिली अपने गायन के हुनर से भारत के विभिन्न राज्यों में जाकर अपनी प्रतिभा से बिहार का सर ऊँचा कर रही है।

  • 45
  •  
  •  
  •  
  •  
    45
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here