बिहार के रहने वाले है ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ के जमाई ,एक ही शो में 75 किरदारों को निभाकर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

0
789

स्टार भारत पर प्रसारित होने वाली बेहद चर्चित सीरियल क्या हाल मिस्टर पांचाल को तो आपने देखा ही होगा या इसके बारे में आपने तो सुना ही होगा। कॉमेडी फ्लेवर में प्रसारित एक पुरुष की पांच पांच अलग गुणों वाली पत्नियों वाला यह सीरियल हर वर्ग के लोगो की पसंदीदा बन चुकी है। इस सीरियल में निभाए जा रहे सभी किरदार अपने आप में काफी रोचक है , परंतु शो में रोज रोज अपने नए लुक से भरपूर कॉमेडी का डोज देने वाले घर के जमाई का किरदार निभा रहे राहुल सिंह बेहद महत्वपूर्ण किरदार है।

 

राहुल सिंह सीरियल क्या हाल मिस्टर पांचाल में घर का जमाई बने हुए ही जिसमे उनके किरदार का नाम भी जमाई प्रताप सिंह है। वो घर जमाई है और अपनी सास के नाक में दम करके रखते है। जमाई सिंह के ऊपर एक्टिंग का भूत है जिसकी वजह से वो रोज नए नए लुक में दिखाई देते है और अपनी अंदाज और कॉमेडी टाइमिंग से लोगों का दिल जीतते है।

जमाई प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे राहुल सिंह बिहार के रहने वाले है। बिहार के जमुई में जन्मे राहुल सिंह बचपन से ही एक्टिंग के दीवाने है और सुपरस्टार गोविंदा के फैन है। राहुल सिंह का जन्म 2 दिसंबर 1985 को बिहार के जमुई में हुआ। इनकी प्रारंभिक शिक्षा बिहार और झारखण्ड में हुई ,इसके बाद इन्होने एक्टिंग की दीवानगी को लेकर मुंबई कूच किया और मुंबई से ही स्नातक किया। उन्होंने भोजपुरी फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की। महुआ चैनल पर प्रसारित होने वाली कॉमेडी शो लाफ्टर एक्सप्रेस के विजेता रह चुके है। उन्होंने टीवी सीरियल रुक जाना नहीं और बड़ी दूर से आये है में भी काम किया है।

2017 से स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरियल क्या हाल मिस्टर पांचाल में उन्होंने महज 8 महीने में 75 किरदारों को निभा चुके है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। राहुल सिंह बताते है कि मुझे इस सीरियल में निभाए गए सभी किरदारों से बहुत प्रेम है परन्तु भोलेनाथ ,पोस्टमैन का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद मजेदार रहा। राहुल सिंह अपनी इस उपलब्धि पर बताते है कि मुझे बहुत ख़ुशी है कि जिस उपलब्धि को पाने में लोगों को कई वर्ष लग जाते है उसे मैंने बेहद कम समय में ही हासिल कर लिया है।

  • 39
  •  
  •  
  •  
  •  
    39
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here