मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बड़ी घोषणा, अक्टूबर तक बिहार का हर घर होगा रौशन

0
527

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना में बड़ी घोषणा की हैं. मुख्यमंत्री ने यह कहा है की अक्टूबर तक बिहार के हर घर में बिजली पहुँच जायेगी. मुख्यमंत्री ने कहा की उन्होंने अक्टूबर तक हर घर में बिजली पहुँचाने का लक्ष्य रखा हैं. पटना में मुख्यमंत्री विद्युत् भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे.

मुख्यमंत्री ने यहाँ नयी बानी लाइब्रेरी और कॉमन रूम का अपने कर कमलों द्वारा उद्घाटन किया इस पावन मौके पर उनके साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री श्री सुशिल कुमार मोदी और ऊर्जा मंत्री श्री विजेंद्र यादव मौजूद थे, मंत्रीगण के अलावा बिजली विभाग के वरिष्ट अधिकारी भी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री ने विभाग के अधिकारीयों और कर्मचारियों की सराहना करते हुए कहा की विभाग काफी अच्छा काम कर रहा हैं और इसीलिए हमने अक्टूबर का यह लक्ष्य भी निर्धारित किया हैं. मुख्यमंत्री ने कहा की हमारे बिहार को सिर्फ 700 मेगावाट बिजली मिलती थी जिसमे से हम नेपाल और रेलवे की भी बिजली आपूर्ति करते थे.

मुख्यमंत्री ने कहा की जुलाई के महीने में 5008 मेगावाट बिजली की आपूर्ति की गयी, मुख्यमंत्री ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को यह सुझाव भी दिया की लोगों को समय पर बिजली का बिल दिया जाए और यह सुनिश्चित किया जाए की बिजली का बिल बिलकुल सही हैं ताकि लोगों को करेक्शन के लिए बार बार दौड़ना न पड़े.

कार्यक्रम को उपमुख्यमंत्री सुशिल कुमार मोदी ने भी सम्बोधित किया और उन्होंने भी बिजली विभाग की सराहना की विभाग सही दिशा में कार्यरत हैं जिसके कारण आज हर घर को बिजली मिल रही हैं और यह 140 साल बाद मुमकिन हो पाया हैं.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here