ट्रक और एम्बुलेंस की टक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की गई जान, 3 हुए गंभीर ज-ख्मी

0
200

बिहार के नालंदा जिले में एक द-र्दनाक घ-टना हो गया है। इलाज के लिए मरीज को अस्पताल ले जाया गया और लौटते वक्त उस एम्बुलेंस और ट्रक में ट-क्कर हो गई जिससे गंभीर रूप से तीन लोग ज-ख्मी हो गए हैं और चार लोगों की जान चली गई है. यह मामला चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर की है।

इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि नगर थाना इलाके के चैनपुर गांव में वीरू पासवान की पत्नी शोभा देवी देर रात छत से गिर गई थी। उसे इलाज के लिए अस्पातल ले जाया गया। सदर अस्पताल से प्राथमिक इलाज किये जाने के बाद विम्स रेफर कर दिया गया। एम्बुलेंस चालक मरीज को पटना ले जा रहा था जबकि उसे विम्स ले जाना था।

तभी चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर गांव के ही समीप एम्बुलेंस चालक ने खड़े ट्रक में टक्कर दे मारी। जिससे एम्बुलेंस में बैठे हुए लोग गंभीर रूप से घा-यल हो गए वहीँ घा-यल मरीज शोभा देवी और उसके पति वीरू पासवान, सुदामा पासवान और आशा देवी की मौके पर जान चली गई । बालेश्वर पासवान, सरिता देवी और संसार देवी गंभीर रूप से ज-ख्मी हो गई। घा-यल लोगों ने बयान में कहा है कि एम्बुलेंस चालक न-शे में ड्राइव कर रहा था और तेजी से गाड़ी चला रहा था। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर ही पुलिस पहुंची और घा-यल लोगों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल में इस खबर से अफरा तफरी मच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here