बिहार पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, दिशा के मौत के वक्त शरीर पर नहीं थे कपड़े

0
186

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच कररही बिहार पुलिस रोज नए खुलासे कर रही है. अब इधर बिहार पुलिस ने सुशांत के पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सार्वजनिक किया है.जिसमें कई बात निकलकर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई थी उस समय उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. अब लोग सवाल पूछ रहे हैं कि इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने लोगों को क्यों नहीं बताई.

बिहार पुलिस द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद से मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया है. बिहार पुलिस जब मुंबई में सुशांत मामले की जांच करने गई थी तब से ही मुबंई पुलिस पर बिहार पुलिस ने सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया था. बिहार पुलिस के सुत्रों ने बताया है कि बिहार पुलिस को पहले से ही शक था कि दिशा की आत्महत्या नहीं बल्कि कुछ अलग है. दिशा के बारे में पूरी जानकारी नहीं देना शक के दायरे में ला रहा था. बिहार पुलिस ने जब मुंबई पुलिस के अधिकारियों से दिशा मामले में पीएम रिपोर्ट मांगी तो मुंबई पुलिस के अधिकारी गुस्साने लगे. इतना ही नहीं उन्होंने तो यह भी कह दिया कि दिशा की फाइल डिलीट हो गई है.

सुशांत मामले में हो रहे रोज नए खुलासे के बाद यह कई सवाल भी पैदा कर रहा है. दिशा के शरीर पर कपड़े नहीं होना भी सवाल खड़ा करता है. अब यह भी पूछा जा रहा है कि आखिर उस रात क्या हूआ था. उस रात दिशा किससे मिली थी. इन सभी पहलूओं पर जांच होगी. इस पोस्मार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद से दिशा और सुशांत के मौत का कनेक्शन जुड़ने लगा है. फिलहाल यह केस सीबीआई केपास है. जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि दिशा के साथ उस रात क्या हुआ था और सुशांत ने फांसी क्यों लगाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here