मुंबई गई बिहार पुलिस ने कहा, रिया चक्रवर्ती से अभी पूछताछ नहीं होगी, वे हमारी निगरानी में हैं

0
275

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में प्रतिदिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. आज मुंबई जांच के लिए गई बिहार पुलिस ने कहा है कि हम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ नहीं करेंगे, लेकिन वे हमारी निगरानी में हैं. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस पर आरोप लग रहे हैं बिहार से मुंबई जांच के लिए गए एसआईटी को मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले से जुड़ी जानकारी के लिए बिहार पुलिस की टीम शविवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थी. यहां से निकलने के बाद मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पूछा कि क्या रिया चक्रवर्ती से इस मामले में पूछताछ होगी? इस सवाल का जवाब देते हुए इंस्पेक्टर कैसर आलम ने कहा, ‘अभी इसकी जरूरत नहीं है. वे फिलहाल हमारी निगरानी में हैं.’

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है. जब बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस हमारा सहयोग कर रही है, वे लोग मदद कर रहे हैं.’ हालांकि मुंबई पुलिस की तरफ से अभी भी बिहार पुलिस टीम को गाड़ी मुहैया नहीं कराई गई है. बिहार पुलिस बांद्रा थाने से निकलने के बाद ऑटो रिक्शा में सवार होकर गई.

आपको बता दें कि इससे पहले मीडिया में चल रही खबरों बताया जा रहा था कि मुंबई पुलिस ने गाड़ी मुहैया नहीं कराया है. जब बिहार पुलिस सुशांत सिंह कि एक्स गर्लफ्रेड अंकिता लोखडे से पूछताछ करने के लिए दो दिन पहले बिहार पुलिस पहुंची थी तो अंति ने अपनी गाड़ी से पुलिस टीम को भिजवाया था. आज शनिवार को जब बिहार पुलिस की टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन से जा रही थी तो वह ऑटो से जा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here