सुशांत मामले में बिहार पुलिस की टीम ने किया बड़ा खुलासा, रिया से परेशान थे सुशांत, वे हिमाचल में रहना चाहते थे

0
192

सुशांत सिंह राजपूत के आत्मह्त्या मामले में पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस की टीम मुंबई में जांच करने के लिए पहुंची. इस दौरान बिहार पुलिस ने कई अहम जानकारी इक्ट्ठा की है. बिहार पुलिस की टीम ने दावा किया है कि जो सबूत उनको हाथ लगा है वह मुकम्मल है.

बताया जा रहा है कि मुंबई में पटना पुलिस की जांच में जो महत्वर्पूण जानकारी हाथ लगी है उसमें यह बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत परेशान रहते थे. वे उनके चलते मुंबई में नहीं रहना चाहते थे. वे हिमाचल में रहना चाहते थे. इसके लिए तैयारी भी उन्होंने की थी. लेकिन वे हिमाचल नहीं जा सके.

पुलिस के जांच में जो बात निकल कर सामने आई है. उसमें बताया जा रहा है कि इसी साल जनवरी में सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के पास चडीगढ़ गए थे. वे बहां पर 20 से 24 जनवरी तक रहे थे. बिहार पुलिस की तरफ से बताया जा रहा है कि सुशांत के कॉल डिटेल में यह पता चला है कि इस पांच दिन में 25 बार रिया ने सुशांत को फोन किया था. वह फोन पर रिया को मुंबई आने का दवाब बनाती थी. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार के लोगों से मदद मांगी थी. लेकिन परिवार और सुशांत के बीच में रिया चक्रवर्ती आ जाती थी.

मुंबई से पटना लौटी बिहार पुलिस की टीम ने सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह के पास पहुंची. वहां पहुंचने के बाद टीम के साथ आईजी ने जुटाए गए सबूतों का रिव्यू किया. इसा बावत आईजी ने बताया कि मुंबई में रहने के दौरान वे लगातार अपनी टीम के साथ संपर्क में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here