कौन बनेगा करोड़पति में बिहार की संगीता ने संगीत से बटोरीं बिग बी की तारीफ!

0
519

कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन के 32वें एपिसोड में हाॅट सीट पर बैठी बिहार की संगीता ने 12 लाख 50 हजार रुपए जीते। संगीता राजगीर के संबलपुर निवासी राजाराम सिंह की बेटी है । वे वर्तमान में कंकड़बाग अशोक नगर पटना रोड नं 9 में रहती हैं और सांइस की शिक्षिका हैं। उनसे सांइस का प्रश्न पूछा गया तो वो उत्तर नहीं दे पायी वे पहले भी लाइफलाइन ले चुकी थीं अतः उन्होंने यहां पर आकर ब्रेक ले लिया।

बिहार की संगीता ने अपने निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा कि वे डाॅक्टर बनना चाहती थीं लेकिन धन के अभाव में उन्हें अपने सपने के साथ समझौता करना पड़ा। वे आगे कहती हैं कि विवाह के बाद उनके पढ़ाई में अड़चनें आयी, हालांकि इसके लिए वे अपने ससुराल को दोषी नहीं मानती हैं। क्योंकि उनकी शादी अरेंज मैरिज थी और वे शादी के तुरंत बाद मां बन गयी। इन सबके बाद वे काफी व्यस्त रहने लगी। बावजूद वे अपने पढ़ाई के लिए वक्त निकाल लिया करती थी।
वे कहती हैं कि उन्हें ससुराल से सहयोग मिला और वे यहां तक पहुंच गई। जब वे सारा काम करने और थकने के बावजूद भी पढ़ने के लिए बैठ जाती तो ये सब उनके ससुर जी देखते और उनके पढ़ाई में स्पोर्ट करते।
इस शो में संगीता ने अपने संगीत से बिग बी से काफी तारीफ बटोरीं। “आपकी नजरों ने समझा, प्यार के काबिल मुझे” गाकर उन्होंने अपने संगीत के क्षेत्र में प्राप्त प्रतिभा का परिचय दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here