सीएम नीतीश को बीजेपी ने दिया नसीहत वहीँ राजद ने किया जोरदार विरोध

0
550

आज बिहार विधानसभा मंडल के शीतकालीन सत्र का आखिरी दिन है. विधानसभा की कार्यवाही आरम्भ होते ही विपक्ष ने जमकर विरोध और नारेबाजी शुरू कर दी गई.

राजद पार्टी के विधायकों ने सीएम नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर सवाल खड़ा किया और बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर हल्ला बोल दिया। विपक्षी पार्टियों ने वेल में जाकर हंगामा शुरू कर दिया और पोस्टर भी दिखाने शुरू कर दिए इतना ही नहीं कई विधायकों ने तो मास्क भी पहनकर पहुंच गए.

राजद के विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा कि बेरोजगारी बिहार में चरम पर है और सरकार अपना ढिंढोरा पीटने में ही व्यस्त है. सरकार का रवैया बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। विपक्ष के हंगामा को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने काफी समझाने के बावजूद भी जब विधायकों का लगातार ही हंगामा चालू रहा तब 2 बजे तक सदन को स्थगित कर दिया गया.

वहीँ बिहार विधानसभा में बीजेपी के एमएलसी संजय सिंह ने सीएम नीतीश को नसीहत देते हुए कहा कि आप से पूर्व भी जल-जीवन-हरियाली योजना पर देश के अन्य 12 राज्य कार्य कर चुके हैं. एमएलसी ने कहा कि सरकार को सबसे पहले मैं शब्द को त्यागना होगा। ME से बाहर निकलें, आप यह नहीं कह सकते कि इसपर सबसे पहले आपने ही कार्य किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here