इस बिहारी बहु ने “मिसेज संयुक्त राष्ट्र सौंदर्य प्रतियोगिता” में लहराया बिहार का परचम

0
842

बिहार की बेटियां हो या यहाँ की बहुएं अब कोई किसी से कम नहीं, हर कोई हर छेत्र में बिहार का परचम पूरे विश्व में लहरा रहा हैं. आज इन्ही सब के बीच हम बात करेंगे बिहार की एक ऐसी बहु की जिसने मिसेज संयुक्त राष्ट्र सौंदर्य प्रतियोगिता में बिहार का झंडा गाड़ दिया है.

बिहार सरकार में मंत्री रहे अखलाख अहमद की बहु फराह अनवर न सिर्फ एक कॉर्पोरेट बहु है बल्कि इनका सिक्का खूबसूरती और ग्लैमर जगत में भी खूब चलता है. 2018 के इस सौंदर्य प्रतियोगिता में USA, Canada, China, SIngapore समेत 26 देशों की प्रतिभागियों ने भाग लिया था जिसमे फराह ने फर्स्ट रनर-उप का टाइटल अपने नाम किया।

फराह ने इससे पहले काफी सारे खिताब अपने नाम किया है जिसमे हाल ही में पुणे में आयोजित मिसेज एशिया ब्‍यूटी पीजेंटका क्राउन जीता और उसके साथ साथ 2016 में एलिट मिसेज इंडिया का टाइटल जीत कर बता दिया की बिहार की बहु किसी से कम नहीं हैं.

फराह वैसे मूलतः भोपाल की है और स्नातक की पढाई भोपाल से करने के बाद उन्होंने पुणे से MBA किया और बाद में मॉडलिंग में अपना करियर बनाना शुरू किया। फराह अपने सफलता का श्रेय बेटे जिदान और पति दानिश अहमद को देती है और कहती है की मेरी परिवार ही मेरी ताक़त है.

बिहार की बहु फराह अनवर को बिहारी न्यूज़ भी ढेर सारी शुभकामनाएं देता है और वो न सिर्फ आने वाले ब्यूटी कांटेस्ट बल्कि कॉर्पोरेट जगत में भी अपना और बिहार का परचम लहराए ऐसा बिहारी न्यूज़ कामना भी करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here