बिहारी लाल “रजनीकांत मिश्रा” ने BSF प्रमुख बन बढ़ाया बिहार का मान और शान

0
746

बिहार की मिट्टी में दम है और इस बात को बिहारियों ने पूरे जमाने में साबित भी किया है. अब चाहे विदेशों में अपने नाम का डंका बजाना हो या फिर देश में बिहारी नाम को चमकाना हो, बिहारियों ने यह सब किया है, तो आज इसी कड़ी में बात करेंगे रोहतास जिले के बिक्रमगंज प्रखंड के मोरौना गांव के रजनीकांत मिश्रा के बारे में.

रजनीकांत मिश्रा अभी बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स (BSF) के नए DG बनाये गए है, ये BSF के 24वें DG होंगे. 1984 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के IPS अधिकारी रहे रजनीकांत मिश्रा इससे पहले SSB में DG के पद पर तैनात थे और वो ठीक एक साल पहले ही SSB के DG बनाये गए थे.

रजनीकांत मिश्रा हमेशा अपने मिट्टी से दूर रहे हैं लेकिन अपने गांव में होने वाले हर कार्यक्रम में वो शामिल जरूर होते है, आपको बता दे की रजनीकांत मिश्रा के पिताजी पटना विश्वविद्यालय में हिंदी विभाग के विभाग्याध्यक्ष रह चुके है। गांववालों की माने तो रजनीकांत मिश्रा ने न ही सिर्फ उनके गांव का बल्कि पूरे ज़िले का नाम गौरवांतित किया है और अभी और आने वाले पीढ़ी के लिए रजनीकांत एक role model भी हैं.

बिहारी न्यूज़ भी रजनीकांत को उनके इस सफलता पे ढेर सारी शुभकामनाये देता है और हम यह आशा करते है की ऐसे ही वो न सिर्फ अपने गांव अपने जिले का नाम रौशन करेंगे बल्कि पूरे प्रदेश और देश का भी नाम रौशन करेंगे।

  • 42
  •  
  •  
  •  
  •  
    42
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here