गुजरात में बिहारियों पर हिंसा पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, घटना को लेकर कह दिया ये

0
565

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश गुजरात में पिछले एक सप्ताह से लगातार बिहारियों पर हो रहे अत्याचार पर आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ी और बड़ा बयान दिया। गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे अत्याचार व उनके पलायन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को इसके लिए दोषी ठहराया और कांग्रेस को लेकर बयान दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने गुजरात में हो रहे उत्तर भारतीयों पर अत्याचार को लेकर कहा कि ये कांग्रेस करवा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ बांटो और राज करो की नीति पर चलती है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ये बात भाजपा के ’मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत कई शहरों जैसे रायपुर, मैसूर, धौलपुर, दमोह और आगरा के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं संग नमो ऐप के जरिए बातचीत के दौरान कहा।

 

file pic

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी पांच राज्यो में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा दे रहीं है। उन्होने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का काम ही है तोड़ो, बांटो और एक दूसरे से लड़ाओ.उन्होंने इस दौरान कहा कि हम सुख बांटने वाले हैं, वो समाज बांटने वाले हैं. हमें सुख बांटकर हर किसी की जिंदगी में सुख लाने का प्रयास करना है. उनका काम समाज को बांटकर खुद के परिवार का भला करने का है.

गौरतलब है कि पिछले 28 सितम्बर को गुजरात में एक बिहारी युवक द्वारा एक 14 महीने की बच्ची के साथ कुकर्म करने को लेकर गुजरात में हिंस भड़क उठी, जिसकी वजह से वहाँ से उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को भगाया जाने लगा। इस मामले को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। इस मामले को लेकर कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर घिर चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here