सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बिहार की बेटी मैथली ठाकुर ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं गाएगी बॉलीवुड के गाने

0
1078

पिछले सप्ताह बिहार के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. उन्होंने अपने बांद्रा स्थित अपने घऱ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद से बिहार समेत बॉलीवुड में शोक की लहर हैं. इसी कई फिल्मी हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में सामने आकर अपनी बात रखी है. कंगना रनौत, सोनु निगम और बिहार की बेटी मैथली ठाकुर ने एक बड़ा कदम उठाते हुए उन्होंने अब बॉलीवुड के कवर सॉन्ग गाने से इनकार कर दिया है.

मैथली ने इस बात का खुलासा ऋषभ ठाकुर के चैनल पर किया है. इस चैनल पर दोनों भाई बहन की बॉलीवुड के कवर सांग गा चुके हैं. लेकिन मैथली ठाकुर ने बॉलीवुड के गाने गाने से मना कर दिया है. लेकिन अब उनके फैंस मैथली ठाकुर के बॉलीवुड के सांन्स नहीं सुन पाएंगे. मैथिली ने 16 जून को एक वीडियो अपलोड करके इस बारे में जानकारी. इसके अलावा मैथिली ने हाल में अपने फेसबुक लाइव में भी इस बारे में बात की.

मैथली ठाकुर ने ऋषभ के यूट्युव चैनल पर जो वीडियो जारी किया है जिसमें मैथली ने कहा है कि हमने इस चैनल पर बॉलीवुड गानों को कवर करना शुरू किया। इसके बाद जो रिस्पॉन्स मिला, वह बहुत अच्छा था। पिछले एक साल में इस चैनल के सब्सक्राइबर की 1.5 मिलियन क्रास हो गए. लेकिन अब से हम जो बॉलीवुड गानों को कवर करते थे, उसे रोक रहे हैं. इसका कारण मुझे नहीं मालूम. एक अंदर से फिलिंग आई. मैंन पापा से चर्चा भी की. पिछले दो दिनों से बहुत सारी चीजें दिमाग में आती जा रही है. टीवी पर और सोशल मीडिया पर हम लगातार देख रहे हैं. मैं इंस्टाग्राम भी चला रहूं, तो वहीं चीजें आ रही हैं. कैसी ग़लत-ग़लत चीजें हो रही हैं. कुछ चीजें हैं, जो हम लोगों ने भी एक्सपीरियंस किया है, लेकिन हम छोड़ देते हैं…. जो चीज पसंद है, वो करेंगे. जो नहीं पसंद है, वो नहीं करेंगे. मुझे उम्मीद है कि बतौर एक इंडीपेंड्स आर्टिस्ट आप हमें सपोर्ट करते रहेंगे.

स्त्रोतः-https://www.jagran.com/entertainment/bollywood-sushant-singh-rajput-death-after-actor-suicide-folk-singer-maithili-thakur-decided-to-not-sing-any-bollywood-cover-song-20418427.html?itm_source=website&itm_medium=homepage&itm_campaign=p1_component

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here