बिहार की बेटी सुनीति ने असम में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दिखाया जलवा

0
1289

असम की राजधानी गुवाहाटी में आयोजित खेलो इंडिया प्रतियोगिता के तहत कबड्डी में बिहार की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। इस टीम में मधेपुरा की सुनीति भी शामिल थी। उनके बेहतर प्रदर्शन के बदौलत ही बिहार की टीम तीसरा स्थान पाने में सफल रहा।

मधेपुरा जिले के ग्रामीण परिवेश में पली-बढ़ी कबड्डी की राष्ट्रीय खिलाड़ी सुनीति कुमारी ने प्रदेश सहित मधेपुरा जिले को गौरवान्वित किया है। आपको बता दें कि इससे पूर्व भी सुनीति ने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन कर जिले का मान बढ़ाया है। उन्होंने वर्ष 2018 में झारखंड में आयोजित 28 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में तीसरा व 2019 में पटना में आयोजित 29 वीं राष्ट्रीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया था।

बिहार कबड्डी टीम के खिलाड़ी

जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने बताया कि सुनीति का खेल में प्रदर्शन लागातार बेहतर रहा है। अनुभव बढ़ने के साथ-साथ उनके खेलों में भी निखार आ रहा है। अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और कठिन मेहनत के बदौलत ही उन्होंने खेलो इंडिया जैसे बड़े राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जिले को गौरवान्वित किया है। इनके इस उपलब्धि पर मधेपुरा सदर एसडीओ वृंदालाल, जिला खेल पदाधिकारी सच्चिदानंद झा, मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष सह बिहार प्रदेश प्रमुख संघ के अध्यक्ष जयकांत यादव, जिला खेल प्रशिक्षक संत कुमार सहित अन्य लोगों बधाई व शुभकामनाएं दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here