बिहार में लगे Lockdown पर अब BJP और JDU आमने सामने

0
198

बिहार में कोरोना के मामलो मे लगातार तेजी देखी जा रही है. ऐसे में ऐसे में प्रदेश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. जारी लॉकडाउन के बीच में अब बीजेपी और जदयू के बीच में कोल्डवार शुरू हो गया है. जिसमें बीजेपी प्रदेश अधयक्ष ने जदयू पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि बिहार में लॉकडाउन लगा दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत समझ में आ रही होगी.

आपको बता दें कि पिछले दिनों बिहार के राज्यपाल के साथ सभी राजनीतिक पार्टियों की हुई बैठक में कोरोना बचाव को लेकर सुझाव दिया गया था. इसके बाद सरकार की तरफ से नाइट कर्फ्यू लगाने की बात कही गई थी. लेकिन इसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस फैसले का विरोध करते हुए साफ कर दिया था इससे महामारी रोकने में किसी प्रकार का फायदा नहीं होगा. इसकी जगह तीन दिन का वीकेंड लॉकडाउन लगाना ज्यादा बेहतर होगा. इसके बाद जदयू के MLC उपेन्द्र कुशवाहा ने नाइट कर्फ्यू के कदम को सही बताते हुए बेवजह की राजनीति नहीं करने की सलाह दे दी थी.

संजय जायसवाल फिर से हमलावर हो गए हैं और उन लोगों को तगड़ा जवाब देते हुए साफ किया है कि मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत समझ में आ रही होगी। उन्होंने कहा कि माननीय महामहिम राज्यपाल जी की बैठक में जब मैंने 62 घंटे के शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक के लॉकडाउन की बात की थी तब बिहार में केस 40 हजार से कम थे पर आज एक लाख से ज्यादा एक्टिव केस होने के कारण बिहार सरकार के पास जनता के भलाई का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। अब यह बात सही साबित होने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here