जेपी नड्डा : हमारे पास है 36 राफेल विमान, देश के अंदर करेंगे दुश्मन का नाश

0
375

कैलाश नाथ मिश्र (Kailash Nath Mishra) के पुण्यतिथि के अवसर पर भाजपा पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बिहार(Bihar) दौरे पर पहली बार आये। इस अवसर पर उन्होंने अपने पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव 2020 लेकर तैयार किया।

यह कार्यक्रम पटना में बापू सभागार में आयोजित किया गया कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश में सभी तरफ प्रगति हो रही है. रक्षा के मामले में भी देश उन्नत हो रहा है। अब हमारे पास 36 राफेल विमान है और हम देश के अंदर दुश्मनों को धूल चटा सकते हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति मोदी के निजी कार्यक्रम में प्रोटोकॉल को तोड़कर सम्मिलित हुए, ये मोदी का जादू ही तो है. आज मोदी के बदौलत ही दुनिया में भारत का डंका पीटा रहा है. वहीँ उन्होंने कैलाश नाथ मिश्र को लेकर कहा कि वे पार्टी के आधार थे।

उन्होंने पार्टी को मजबूती प्रदान की। स्तम्भ की तरह खड़े होकर उन्होंने पार्टी को मजबूत बनाया। बीजेपी 15 वर्षों से शासन में हैं यह कैलाश नाथ मिश्र की देन है. बिहार में उन्होंने एकजुटता लाने का कार्य किया। इसके साथ ही साथ उन्होंने दरभंगा में एम्स के निर्माण की भी बात कही.

जेपी नड्डा ने बीजेपी के कार्यों की व्याख्या की और देश के सर्वागीण विकास की विवेचना की वहीँ कांग्रेस की नीतियों और शासन पर निशाना भी साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here