BJP ने अपने सांसदों को दिए निर्देश, कहा- अपने क्षेत्र मे गुजारे वक्त

0
295

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. आपको बता दें कि इस साल सितंबर के तीसरे या चौथे सप्ताह में चुनाव आयोग चुनाव की घोषणा कर सकती है. ऐसे में बीजेपी ने कमर कस लिया है. सांसदों की दिल्ली में हुई बैठक के बाद सभी सांसदों को चुनाव के संभावित घोषणा के वक्त अपने अपने क्षेत्र में रहने के निर्देश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसदों को बताया गया है कि वे सितंबर में 17,25 और 27 सितंबर के अलावा 2 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र में रहे.

आपको बता दें कि सितंबर महीने में जिन तारीखों में सांसदों को क्षेत्र में रहने के लिए कहा गया है उसमें 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. जबकि 25 सितंबर को जनसंघ के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन है. उसके बाद 27 सिंतबर को पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम करेंगे. उसके बाद 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जंयती है. पार्टी ने सांसदों को निर्देश दिया हैं कि इन सभी मौको पर अलग से कार्यक्रमों का आयोजन किया जाए.

आपको बता दें कि बीजेपी के सांसद सितंबर के पूरे महीने में वे अपने क्षेत्र में रहेंगे अलग-अलग पंचायतों का दौरा करेंगे. इस दौरान उन्हें मंडल, जिला, राज्य और राष्ट्रीय स्तर के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी लगातार संपर्क में रहना होगा. इसके साथ ही सांसदों को अपने संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करनी होगी. बीजेपी यह चाहती है कि सांसद सितंबर महीने में पूरे पंचायत में बड़े नेताओं के साथ दौरा कर लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here