विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने दिया नया नारा, भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार…

0
65

भारतीय जनता पार्टी के दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति के अंतिम दिन वर्चुअल बैठक के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के पास ना कोई नीति है ना कोई संकल्प और ना ही सेवा करने का भाव हैं. इसी दौरान बिहार विधनसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने एक नया नारा दिया. भाजपा है तैयार, आत्मनिर्भर बिहार…

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि NDA नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनावी मैदान में जाएगा और तीन चौथाई से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगा. उन्होंने कहा कि जब जब भाजपा नीतीश कुमार के साथ चुनावी मैदान में गई है भारी जीत हासिल हुई है और इस बार भी होगी. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना में भाजपा के लोग बिहार से भागकर दिल्ली नहीं जाते. सुना है कुछ लोग 5 स्टार होटल में थे.

उन्होंने कहा कि हमें समाज के सभी वर्ग के लोगों को टच में रहना है बिहार में केंद्र सरकार ने बहुत काम किया है, इसेक साथ ही उन्होंने कहा कि मेट्रो के साथ कई विभागों में काम किया है. लेकिन यहां विपक्ष हल्की और ओछी राजनीति करती है आज बिहार के लोगों को आशा है तो सिर्फ एनडीए से हैं. नड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता अपने कार्यक्रम और टास्क पर लग जाये. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बताएं की किस तरह से कोरोना की लड़ाई लड़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here