BJP चुनाव से पहले गिना रही है उपलब्धि, और कह रही है पहले और अब में फर्क बड़ा साफ है

0
223

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस कर चुनावी मैदान में उतर गए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने कार्यकर्ताओं और वोटरों से संपर्क स्थापित करना शुरू कर दिया है. इधर बिहार बीजेपी राजद के शासन काल और राजग के शासन काल में फर्क दिखा रही है.

आपको बता दें कि बिहार बीजेपी प्रतिदिन मीडिया को संबोधित कर रही है. ऐसे में बीजेपी के नेता एक ही लाइन पर सभी अपनी अपनी बात रख रहे हैं और वह लाइन हैं फर्क बड़ा साफ है… आपको बता दें कि इससे पहले 4 सितंबर को बिहार सरकार के पर्थ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने फर्क बड़ा साफ है पर बोलते हुए कहा कि लालू यादव और राबड़ी देवी का शासन काल में सड़कों की स्थिति क्या थी उन्होंने कहा कि उस समय सड़कें नहीं गड्डे होते थे लेकिन आज स्तिति देख लिजिए स्थिति किसी से छुपी हुई नहीं है.

आज यानी की रविवार को मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि पहले और वर्तमान की सरकार में फर्क गिनाया. उन्होंने कहा कि पहले अस्पतालों में सूई-रुई नहीं होती थी और आज सभी अस्पतालों में फ्री में सभी प्रकार की दवायें दी जा रही है. उन्होंने कहा कि पहले लोग पटना के आईजीआईएमएम में इलाज के नाम पर कोई व्यवस्था नहीं थी और आज लोग पैरवी कर कर उसमें भर्ती होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी की सरकार और हमारी सरकार में फर्क बड़ा साफ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here