BJP का हमला, सरकार और पुलिस दारू पकड़ने में है व्यस्त, अपराधी है निडर

0
311

बिहार में बढते हुये अपराध को लेकर यूं तो सरकार चिंतित मालूम पड़ रही है। लगातार नीतीश कुमार का पुलिस मुख्यालय और पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक जारी है। सूबे के आपराधिक गतिविधियों पर विपक्ष पार्टी लगातार सरकार पर निशाना साधती है। ऐसे में गठबंधन में शामिल भाजपा भी नीतीश सरकार पर नाराजगी जाहीर करने से पीछे नहीं हटती ।

बिहार में धव्स्त हो रहे लॉ एंड ऑर्डर पर बीजेपी संसद हमला बोलते हुये कहा कि सरकार और पुलिस दारू पकड़ने में लगी हुई है और अपराधी आराम से क्राइम कर के गुजर जा रहे हैं। मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद अजय निषाद ने आज पत्रकारो से बात करते हुये कहा कि सरकार को लॉ एंड ऑर्डर को लेकर जितना मेहनत किया जाना चाहिए, वे नहीं कर रहे है। सभी पुलिसकर्मी या तो दारू पकड़ने में लगे हुये हैं या फिर ओवरलोड ट्रक को तलाश रहे हैं।

पुलिस का खौफ अपराधियों पर दिखना चाहिए लेकिन अपराधियों काफी निडर हैं। बिहार में बिगड़ते प्रशासनिक व्यवस्था पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी नाराजगी जता चुके हैं।

बता दें कि लगातार बिहार में बड़ी वारदात सामने आ रही है। मंगलवार की शाम पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह को सरेआम गोलियो से भून डाला गया था। इसके बाद सियासत में काफी उबाल आ गया और नीतीश सरकार की जमकर फजीहत हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here