फिर गरमाई सियासत : BJP-JDU में बढ़ी मतभेद , PK पर हमले के बाद हुई राज्यपाल से मुलाक़ात

0
1339

बिहार की राजधानी पटना के पटना विश्वविद्याल में चल रहे छात्रसंघ चुनाव को लेकर बिहार एनडीए के दो प्रमुख घटक दल के नोक-झोंक जारी है . जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को लेकर एक बार फिर भाजपा और जदयू में टकरार शुरू हो गई है . प्रशांत किशोर को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और इस मामले को लेकर राज्यपाल से मुलाक़ात की है .

पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में जदयू राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के हस्तक्षेप से भाजपा के छात्र विंग अभाविप काफी गुस्से में है . इस मामले को लेकर ABVP के छात्रों में बेहद रोष है और उनका आरोप है कि प्रशांत किशोर छात्र संघ के चुनाव को प्रभावित कर रहे है और और छात्र जदयू के समर्थन में कुलपति से मिल सरकारी तंत्र का प्रयोग कर रहे है .

इस दौरान सोमवार की देर शाम को जब जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर  पटना यूनिवर्सिटी के कुलपति से मिलने पहुचे तो छात्रों ने उनकी गाडी पर पत्थरो से हमला कर दिया . बताया जा रहा है कि छात्रों द्वारा किये गए इस हमले में प्रशांत किशोर को भी चोट आई है .

वहीं इस मामले को लेकर भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक नितिन नविन ने प्रशांत किशोर पर छात्रसंघ चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए राज्यपाल से शिकायत कि . भाजुमो नेता नितिन नविन ने बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाक़ात कर के कहा कि पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में प्रशांत किशोर के हस्तक्षेप पर रोक लगाया जाए .

  • 348
  •  
  •  
  •  
  •  
    348
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here