भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे बिहार दौरे पर

0
247

जेपी नड्डा ( JP Nadda) भाजपा (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष पद प्राप्त करने के बाद पहली बार आज बिहार आ रहे हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित बिहार के अन्य बीजेपी नेताओं की भीड़ एयरपोर्ट पर उनकी स्वागत के लिए खड़ी रही. पटना(Patna) में मंगलवार को बीजेपी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा विधाससभा चुनाव 2020 की तैयारियों का जायजा लेंगे। पार्टी उनकी स्वागत में भगवा झंडा, बैनर और पोस्टर से सजाया है.

जेपी नड्डा बिहार दौरे पर बिहार बीजेपी संस्थापक कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि के अवसर पर आये. इस कार्यक्रम के दौरान भी भाजपा नेता चुनावी रूप से अपने पार्टी को सक्रीय कर रहे हैं और चुनाव के लिए अभी से तैयारियों में जुटे गए हैं। इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए पार्टी के पदाधिकारी, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं को मंडल स्तर पर आमंत्रित किया गया है. केंद्र तथा राज्य सरकार में सम्मिलित मंत्री और इसके साथ ही साथ पूर्व विधायकों एवं विधानपार्षदों को भी सम्मिलित किये जाना है.

इस समारोह में वे संगठन के महत्व को उजागर करेंगे। पार्टियों के बीच नई ऊर्जा का संचार करेंगे और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी चुनावी कार्यक्रम की योजना भी तैयार करेंगे। हालाँकि बिहार में गठबंधन है, बावजूद इसके 243 सीटों पर पार्टी पूरा मेहनत करेगी।

गौरतलब है कि बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय अग्रवाल (Sanjay Agrval) ने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ स्वागत समरोह की तैयारियों का निरिक्षण किया था. जेपी नड्डा के साथ बिहार भाजपा के प्रभारी तथा पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav)भी बिहार के दौरे पर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here