Big News :BJP के विरोध पर JDU के PK ने दिया जवाब, बोला- किस आधार पर करोगे गिरफ्तार

0
504

पटना यूनिवर्सिटी में चल रहे चल रहे छात्रसंघ चुनाव को लेकर घमासान जारी है. छात्रसंघ के चुनाव में जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के हस्तक्षेप को लेकर हुए घमासान जारी है. इस मामले को लेकर भाजपा ने अपने घटक दल के ही जदयू को निशाना पर लिया है और इसके खिलाफ विधायक नितिन नविन के नेतृत्व के पीरबहोर थाने में जाकर धरना दिया .

इस मामले को लेकर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लागातार भाजपा के नेताओं और अभाविप के छात्रों के निशाने पर है. सोमवार की रात कुलपति से मिलने जा रहे प्रशांत किशोर की गाडी पर पत्थरों से हमला भी किया गया. जिसके बाद पुलिस ने अभाविप के कई छात्र नेताओं को हिरासत मे ले लिया . हिरासत में लिए जाने के बाद भाजपा के विधायक व भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नविन और अरुण कुमार के नेतृत्व में पटना के पीरबहोर थाने में धरना दिया . हालांकि छात्रनेताओं को जमानत मिलते ही धरना भी ख़त्म हो गई .

इधर लगातार भाजपा नेताओं द्वारा लगाए जा रहे कई प्रकार के आरोपो पर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भी अपना मुंह खोला है और भाजपा के नेताओं से पूछते हुए कहा कि किस धारा के तहत मेरी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है . उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी सीएम कार्यालय का दुरुपयोग नही किया है . उन्होंने आगे कहा कि मै 2014 से लेकर अबतक किसी भी अधिकारी को फोन नही किया. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई इस मामले में कुछ कह दे तो मै अभी राजनीति से अलग हो जाऊँगा . प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि वर्ष 2015 में भी कम 7 सर्कुलर रोड से ही किया था .

पटना यूनिवर्सिटी के कुलपति से मिलने के मामले को लेकर कुलपति रासबिहारी ने सफाई देते हुए कहा कि प्रशांत किशोर का मुझसे मिलना महज एक संयोग है . उन्होंने आगे कहा कि प्रशांत किशोर के मेरे मुलाक़ात से कोई सम्बन्ध नही है . उन्होंने कहा कि यह मुलाक़ात महज एक संयोग है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here