पटना में BJP नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दर्ज कराया केस, भ्रम फैलाने का लगाया आरोप

0
358

कोरोना काल में भी राजनीतिक पार्टियां का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच में आपसी विवाद बढ़ता ही जा रही है. रोज एक बयान के बीच में दोनों के ओर से पलटवार हो रहा है. इसी बीच शुक्रवार को पनटा में एक बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हीकेस दर्ज करवा दिया है. यह केस पटना के कंकड़बाग थाने में दर्ज किया गया है. केस संख्या है 348/2020 में 504,1बी 502(2)के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

कांगर्से अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पटना में बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने यह केस दर्ज करवाया है. इस पूरे मामले की जड़ पीएम केयर फंड है. कांग्रेस पीएम केयर के गठन के बाद से ही सरकार पर लगातार हमलावर रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पीएम केयर फंड को लेकर सवाल उठाते रहे हैं. इसी बात को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं वे देश के सामने गलत डाटा प्रस्तुत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक वकील ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. पार्टी के ट्विटर हैंडल से पीएम केयर फंड के खिलाफ किए गए ट्वीट पर वकील ने यह कदम उठाया. सोनिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 (1) (बी) के तहत पीएम केयर्स फंड के खिलाफ ट्वीट करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-bihar-bjp-leader-lodges-case-at-kankarbagh-police-station-accusing-congress-president-sonia-gandhi-of-spreading-confusion-about-pm-cares-fund-brvj-3130263.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here