वर्चुअल रैली पर भाजपा नेता ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना

कोरोना संकट के बीच भी भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक गतिविधियां कम नहीं हो रही है. विशेष तौर पर बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कुछ ज्यादा ही उत्सुक और एक्टिव दिखाई दे रही है. पार्टी हर स्तर पर वर्चुअल रैलियों का आयोजन कर रही है जिससे की कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा जा सके.

इन वर्चुअल रैलियों में नेता तो राजधानी में बैठकर भाषण दे रहे हैं लेकिन कार्यकर्ता गली, मुहल्ले और पार्टी कार्यालय में बड़ी संख्या में भीड़ के रुप में इकट्ठे हो जा रहे हैं. इनमें सोशल डिस्टेंसिंग का कोई अता पता नहीं रहता. इस पर भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री सुधीर शर्मा ने कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए अपनी ही पार्टी पर निशाना साध दिया है.

कोई लाश पर माला भी नहीं चढ़ाएगा

सुधीर शर्मा ने अपने फेसबुक पोस्ट में साफ साफ लिखा है कि नेता तो पटना और दिल्ली से भाषण देंगे लेकिन कार्यकर्ता और जनता एक ही जगह पर साथ साथ बैठकर कोरोना बांटेंगे. सुधीर शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक तरह से चेतावनी देते हुए कह दिया कि अभागों की लाश प् कोई माला चढ़ाने भी नहीं आएगा.

सत्ता के प्यार में जनता जाए भाड़ में

पूर्व बीजेपी नेता ने अपने एक और फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सत्ता के प्यार में, जनता जाए भाड़ में. उन्होंने इसे और ज्यादा स्पष्ट करते हुए इसे बिहार चुनाव कें संदर्भ में लिखा है. कोरोना के बीच चुनावी तैयारियां करने वाले नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्होंने लिख दिया है कि बेशर्मों कुछ तो शर्म करो.

बताते चलें कि सुधीर शर्मा की गिनती बिहार के उन गिने चुने नेताओं में होती है जिनकी भाषा शैली बेहद विनम्र एवं संयमित होती है. विरोधियों पर निशाना साधते समय भी इनकी शालीनता की सभी प्रशंसा करते हैं. इसके साथ ही ये एक अच्छे वक्ता और लेखक भी हैं. अभी ये भाजपा की मुख्य धारा की राजनीति से थोड़े से दूर हैं लेकिन केंद्रीय भाजपा नेताओं से इनके प्रगाढ़ संबंध हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here