भाजपा नेता के घर चोरों ने लगाई सेंध, 30 लाख से अधिक संपत्ति लेकर हुए फरार

0
70

राजधानी पटना में अप-राध का बोलबोला तेज है। अ-पराधियों और चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है जिसका नतीजा है कि अब चोर मंत्री के घर में भी सफाया कर डाला है। भाजपा नेता के घर चो-री के वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है। चोरों ने घर में घुस कर 30 लाख की संपत्ति का सफाया कर डाला है। इसके साथ ही चोरों ने कागजात भी उठा ले गए.
यह मामला पटना सिटी के अगम कुंआ थाना क्षेत्र का भूतनाथ का एच आई जी कॉलोनी की है. जहां चोरों ने पूर्व मंत्री और भाजपा नेता बैधनाथ साहनी के घर पर चोरी की है। जानकारी के मुताबिक 30 लाख से भी अधिक की संपत्ति चोरों के हाथ लग गई है। चोर घर का ताला तोड़कर चोर कमरे में घुस गए और आलमीरा में रखा हुआ 6 लाख 25 हजार रूपये कैश , सोने के जेवर , कीमती सामान और महत्वपूर्ण कागजात ले फरार हो गए।

पटना में चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पटना सिटी के अगम कुआं थाना इलाके के भूतनाथ के HIG कॉलोनी की है. जहां चोरों ने पूर्व मंत्री व BJP नेता बैधनाथ साहनी के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.
चोरों के इस कारनामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. घर के पास लगे हुए सी सी टी वी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पूर्व मंत्री ने जानकारी दी कि वे अपने पुस्तैनी घर समस्तीपुर गए हुए थे जिस दौरान चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के पास अहम सुराग सी सी टी वी से प्राप्त हो सकती है जिसके आधार पर चोरों की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here