बिहार NDA में हो रही बयानबाजी पर बोले BJP नेता, चिराग की बयानबाजी से हम चिंतित हैं

0
102

बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं है, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों ही कोरोना और बाढ़ को लेकर चिराग पासवान लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर रहे हैं. उन्होंने नीतीश सरकार को शराबबंदी से लेकर गरीबों को राशन कार्ड वितरण तक का आरोप लगाया था. उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर कभी कोई आरोप नहीं लगाया है. लोजपा की तरह से लगातार आ रहे बयान के बाद से बीजेपी के नेता सच्चिदानंद राय ने लोजपा प्रमुख के इस बयान के बाद से कहा है कि एनडीए में सब कुछ ठीक नहीं है.

सच्चिदानंद राय ने कहा है कि बुधवार को जिस तरह से लोजपा और जदयू के बीच बयानबाजी हुई है उससे हम लोग बहुत चिंतित है हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि हर चुनाव से पहले ऐसा होता है कि सीटों को लेकर दबाव बनाने के लिए अक्सर ऐसी बातें होती है. समय रहते जल्द ही मामले को शॉर्ट आउट कर लिया जायेगा.

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए बिहार समेत 10 राज्यों में टेस्टिंग किट बढ़ाने की बात कही थी. इसी ट्वीट को रिट्विट करते हुए चिराग पासवान ने लिखा था कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here