अब बिहार के BJP विधायक ने छेड़ दिया लव जिहाद का राग

गया कोर्ट में गवाही देने जा रही एक युवती का वीडियो वायरल कर उसकी ब्लैकमेलिंग की कोशिशें कर रहे 05 में से 02 युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया. दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं इस मौके पर पहुंच गए गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजीव नंदन ने इस मामले को लव जिहाद का नाम देकर नया बखेड़ा शुरु कर दिया.

क्या है मामला
दोस्ती फेसबुक से शुरु हुई थी. लड़की उस वक्त नाबालिग थी. गया के नादरागंज में रहकर कोचिंग करती है. इसी दौरान आरोपी से फ्रेंडशीप हुई. दोनों के बीच बातचीत होने लगी. बात दोस्ती से प्यार तक पहुंच गई. परिजनों को मालूम पड़ा तो उसे लेकर घर चले गए. दो दिन पूर्व लड़की के गायब होने की सूचना मिली तो परिजनों ने अपहरण का शक जताया. गुरारु थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस एक्शन में आई तो लड़की तो नादरागंज से बरामद कर लिया गया.

एसएसपी ने किया विधायक के दावे को खारिज
स्थानीय विधायक ने बताया कि ये पूरी तरह से लव जिहाद का मामला है लेकिन एसएसपी राजीव मिश्रा ने इस तरह की किसी भी बात से साफ इंकार किया है. वहीं विधायक ने लड़की और लड़के के फेसबुक अकाउंट की जांच किसी साइबर एक्सपर्ट से कराने की मांग की है.

एसएसपी के मुताबिक यह किडनैपिंग का मामला है. लड़की को सही सलामत बरामद कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं को बख्शा नहीं जाएगा. जितने लोग इस मामले में संलिप्त हैं, उन्हें सलाखों के पीछे किया जाएगा.

कोर्ट परिसर में क्या हुआ
शुक्रवार के दिन पुलिस लड़की को कोर्ट परिसर में बयान दर्ज कराने ले जा रही थी. इस दौरान वहां 05 युवक खड़े थें. वहां पांचों युवक के हाथ में मोबाइल था जिसमें लड़की का आपत्तिजनक वीडियो क्लिप था. इशारों इशारों में धमकी दे रहे थें कि अगर बयान दिया तो वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा.

वहां खड़े कुछ लोगों की नजर मोबाइल दिखाते लड़कों पर पड़ी तो तुरंत हरकत में आ गए. वहां खदेड़ा खदेड़ी की स्थिति बन गई. 05 में से 03 युवक भाग गए और 02 युवक पकड़े गए जिनका नाम रिजवान और फैजल हैं. पुलिस ने दोनां को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here