BJP विधायक की पत्नी ने पार्टी कार्यालय में लगाई गुहार, कहा- शराब पीकर रोज पीटते हैं

0
269

जनता अपने लिए एक जनप्रतिनिधि का चुनाव करती है. जो उनके दुःख सुख में उनका साथ दें. वे अपनी समस्याओं के सुनाने के लिए अपने प्रतिनिधी के पास जाएं. लेकिन जब जनप्रतिनिधि पर ही अपने घर में हिंसा करने का आरोप लगता हो तो इसे आप क्या कहेंगे. जी हां यह मामला झारखंड के कांके का है जहां बीजेपी के विधायक समरी लाल पर उनकी पत्नी अनीता देवी ने मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं उनकी पत्नी और बेटी ने उनकी विधायकी खत्म करने की मांग भी की है.

विधायक समरी लाल की पत्नी और उनकी बेटी बीजेपी कार्यालय पहुंची जहां उन्होंने अपना दुखड़ा सुनाया. इस दौरान विधायक की बेटी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हम दोनों के साथ हिंसा करते हैं. हमें जान से मारने की धमकी देते हैं. बेटी ने यह भी कहा कि वे बीजेपी के विधायक है और उनके खिलाफ किसी भी थाने में मामला दर्ज नहीं होगा.

इस पूरे प्रकण को लेकर समरी लाल ने कहा है कि यह मामला घरेलू है. इसे लेकर पार्टी दफ्तर आने की आवश्यकता नहीं थी. समरी लाल ने यह भी कहा है कि उनकी पत्नी राजस्थान के झुंझनु में नौकरी करती है. फिलहाल वह घर आई हुई है. और उनकी बेटी दामाद भी घर पर है. उन्होंने कहा कि मेरी भाभी और भतीजी का बेटी दामाद से झगड़ा हुआ है. जिसके बाद इन लोगों के बीच बात बढ़ गई और फिर इन लोगों ने मारपीट की है.

विधायक समरी लाल ने कहा कि इस विवाद में उनकी कोई भूमिका नहीं है. उन्होंने कहा कि वह घर जाकर सभी को समझाएंगे. इधऱ बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों ने इसे परिवारिक मामला बताते हुए कुछ भी कहने से मना कर दिया है. उधर विधायक की पत्नी विधायक जी की विधायिका खत्म करने की मांग कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here