सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों मिले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, कही यह बड़ी बात

0
699

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी सोमवार को पटना स्थित सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने उनके परिजनों से मुलाकात किया. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में जांच की मांग की है और इस घटना को लेकर दुःख प्रकट किया है.

मनोज तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत की घटना को लेकर कहा कि मुंबई में जो कुछ भी चल रहा है वह ठीक नहीं है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि जो घटनाएं मुम्बई में चल रही हैं, उससे सुशांत को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. प्रथम दृष्टया देखनें मे गड़बड़ लग रहा है. मैं बिहार के लोगों से अपील करता हूं कि आप भरोसा रखें. हम इस मामले को तह तक ले जायेंगे और दोषी को सजा दिलाएंगे.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में बिहार के जवानों की शहादत परबोलते हुए कहा कि लोग शहीद सैनिकों के परिवार की मदद में आगे आएं. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि मैं शहीद के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा लेता हूं और मेरी अपील है कि शहीद के परिवारों को मदद करने के लिए लोग आगे आएं.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-bjp-mp-manoj-tiwari-demands-justice-for-family-of-actor-sushant-singh-rajput-bramk-3157812.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here