भाजपा सांसद कराना चाहते हैं पूर्व विधायक की हत्या

बिहार की राजनीति में चित्तौड़गढ़ के नाम से मशहूर औरंगाबाद जिले की राजनीति में भूचाल आ गया है। औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह पर उन्हीं के दल के पूर्व मंत्री और औरंगाबाद के पूर्व विधायक रामाधार सिंह ने अपनी हत्या की साज़िश का आरोप जड़ दिया है। वहीं सांसद ने पूर्व विधायक के इस आरोप को बेतुका और हास्यास्पद करार दिया है।

 रामाधार सिंह ने कहा कि भगवान सूर्य की कृपा मेरी ऊपर बनी हुई है जिस कारण मैं बच रहा हूं। सभी जानते हैं कि इसके पहले भवानीपुर के रामगोविंद सिंह उर्फ गांधी एवं देवकली के सत्येंद्र सिंह की हत्या हो चुकी है। उन्होंने एसपी से सांसद के घर को जांच करने की मांग की। 

रामाधार सिंह ने कहा कि जिस दिन छापेमारी होगी भारी मात्रा में हथियार मिलेगा। यहां से दो एके-47 हथियार सप्लाई की गई है। औरंगाबाद में नक्सलवाद को जन्म किसने दिया यह सभी जानते हैं। कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं परंतु जो बाते हैं उसे मैं सार्वजनिक कर रहा हूं ताकि अगर मेरे साथ कोई अनहोनी हो तो लोगों को समझने में देर न लगे।

उधर पूर्व मंत्री रामाधार सिंह के बयान पर सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि वे मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गए है। विधानसभा में जनता ने भारी मतों से पराजित कर राजनीति से बाहर कर दिया है। वे अनर्गल बयान देकर सुर्खियों में रहना चाहते हैं। जनता को गुमराह कर रहे है। मैं ऐसी ओछी एवं तथ्यहीन बातों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करना उचित नहीं समझता। 

सांसद और पूर्व विधायक की इस बयानबाजी ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है क्योंकि दोनों नेताओं का सम्बंध एक ही दल यानी भारतीय जनता पार्टी से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here