BJP सांसदों ने सीट बंटवारे को लेकर दिया फॉर्मूला, JDU ने कही यह बड़ी बात

0
410

बिहार में इस साल होने वाली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. इधर बीजेपी सांसदों की दिल्ली में हुई बैठक में बीजेपी के सांसदों ने पिछले विधानसभा चुनाव की तरह जदयू से आधी सीटों पर समझौता करने की मांग रखी है. इसके बाद से जदयू  खेमे में खलबली मची हुई है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि सीटों को लेकर और शीट शेयरिंग को लेकर अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान के हिस्से में हैं. लेकिन जब बिहार विधानसभा का अगला चुनाव जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में होना है तो ऐसे में बीजेपी सासंदों की मांग जायज लगती है.उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व की प्रशंसा विरोधी भी करते हैं और ऐसे में सीटों के बंटवारे को लेकर एनडीए में कोई अंतर्विरोध नहीं है.

बीजेपी की तरफ से प्रतिक्रिया आने के बाद से जदयू ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे है, पार्टी के प्रवक्ता और जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि सीट शेयरिंग का अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान के ऊपर निर्भर करता है. उन्होंने कहा कि अगर जदयू में भी मेंरे जैसा कार्यकर्ता कोई मांग रख रहे हैं, लेकिन जब तक राष्ट्रीय नेतृत्व और नीतीश कुमार की मुहर नहीं लगी तब तक वैसी मांगों का कोई मतलब नहीं है. नीरज कुमार ने आगे बोलते हुए कहा कि एनडीए में सभी नेताओं और जनप्रतिनिधियों को अपनी बात रखने का हक है और इसी कारण भाजपा सांसदों ने भी अपनी राय रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here