BJP नेता की ये हरकत पसंद नहीं आयी नीतीश को , CM ने सुना दी गिरिराज को खरीखोटी

बिहार में इनदिनों चर्चा का बाजार गरम है। लगातार सीएम नीतीश कुमार को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि नीतीश कुमार कभी भी एनडीए से नाता तोड़ सकते है। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इस मामले में कह दिया है कि एनडीए में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है ,वक्त आने पर सीटों का बँटवारा भी कर लेंगे।इस सबके बावजूद सीएम नीतीश ने भाजपा नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह पर अपनी नाराजगी जताई है। जिसको लेकर सियासी बाजार गर्म है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नवादा जेल में जाकर दंगा के आरोपित से मुलाक़ात की जिसके बाद बयानों का दौर शुरू हो गया। केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा नेता गिरिराज सिंह के इस हरकत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई है और इशारो ही इशारों में भाजपा नेता पर प्रहार किया। सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वाले को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने बगैर नाम लिए गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार के एक मंत्री जेल में जाकर दंगे के आरोपित से मुलाक़ात कर रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने सोमवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी कहा कि साम्प्रदायिकता के मामले में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम नीतीश कुमार के अलावा जदयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने भी भाजपा नेता पर निशाना साधा। उन्होंने नवादा में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मंत्री जेल जाकर दंगे के आरोपित से मिलते हैं।उन्होंने आगे कहा कि किसी मंत्री का बिहार की व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाना तथा आरोपितों से सहानुभूति दिखाना, उनसे मिलना उचित नहीं है। वहीँ इस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि चाहे सरकार चली जाए लेकिन ऐसे सांप्रदायिकता से समझौता नहीं कर सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here