भाजपा कार्यालय में मचा हंगामा, सुशील मोदी को घेर जमकर किया नारेबाजी

0
233

बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा चुनाव आयोग ने कर दी है । हालांकि अबतक सीट बंटवारे को लेकर फायनल ना तो एन डी ए में हो सका है और ना ही महागठबंधन अबतक किसी निर्णय पर पहुंच पाई है।

पार्टियों में सीटों पर उम्मीदवारों के उतारे जाने को लेकर कार्य शुरू कर दिया है। बड़ी बात सामने भाजपा कार्यालय से आ रही है जहां कार्यकर्ता उम्मीदवारों को लेकर हंगामा किया है और अपने पसंद के कार्यकर्ता की मांग उठाई है।

भाजपा कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यालय में जमकर बवाल काटा है और कार्यालय के बाहर सुशील मोदी के वाहन को घेरकर विरोध किया गया। ये कार्यकर्ता लखीसराय जिले से आकर विरोध किया है। उनके मुताबिक वे वहां से कुमारी बबीता को चुनावी मैदान में उतारना चाहते हैं और मंत्री विजय सिन्हा पर आरोप लगाया है। ये पूरा विरोध मंत्री विजय सिंह की उम्मीदवारी को लेकर किया गया जिसके दौरान मारपीट की भी खबर आ रही है।

विजय सिन्हा पर आरोप लगाया गया कि से कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं और अपने ही परिवार के लोगों को आगे बढ़ाने में जुटे होते हैं। ना तो इलाके में रहते हैं और ना ही लोगों से मिलते जुलते हैं। इस बाबत इस चुनावी साल में उम्मीदवारी बदलने की मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here