BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से अपील, बाढ़ और करोना में लोगों की मदद करें

0
209

बिहार वर्तमान में बाढ़ और कोरोना की दोहरी मार झेल रहा है. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य जेपी नड्डा ने पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं सेअपील की है कि बाढ़ और कोरोना से जुझ रहे लोगों की मदद करें. इसको लेकर हर जिले में टास्क फोर्स बनाकर लोगों की सेवा व सहायता करने का टास्क सौंपा गया है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में अभी कोरोना के साथ ही बाढ़ का भी प्रकोप है. सरकार के स्तर पर काम हो रहा है, लेकिन पार्टी स्तर पर भी काम हो. इसके लिए जिलास्तर पर टास्क फोर्स बनाएं. यह महत्वपूर्ण कार्य है. पार्टीजन कोरोना से बचाव के लिए लोगों में जागरूकता लाएं. बाढ़ की विभीषिका में पुरी मुस्तैदी के साथ जनता के साथ सहयोग करें. संगठन का भी काम करें.

बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार भाजपा की टीम पूरे मनयोग से तीनों फ्रंट पर कार्य करे, क्योंकि कोरोना, बाढ़, वज्रपात के कारण बिहार की जनता परेशान है. केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार बिहार के लोगों को परेशान नहीं होने देगी. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि बाढ़ और कोरोना से निपटने के लिए जिलास्तर पर टास्क फोर्स बनाए जाएंगे. साथ ही केंद्र एवं राज्य सरकार के कामों में स्वयंसेवक की भांति अपना सहयोग करेंगे.

आपको बता दें कि शुक्रवार को वर्चुअल बैठककर पार्टी के वरिष्ठ नेता, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष समेत प्रदेशस्तरीय नेताओं को संगठन को और सक्रिय करने को कहा. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल के साथ ही सह संगठन महामंत्री शिवनारायण महतो, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे व गिरिराज सिंह, बिहार सरकार के मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय, विधान पार्षद संजय मयूख, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार मौजदू थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here