BJP अध्यक्ष JP नड्डा ने CM नीतीश कुमार से की मुलाकात, 50 मिनट में बन गई बात

0
235

बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से तेज हो गई है. बिहार में महागठबंधन और राजग में सीट बंटवारे को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात हुई है. इस मुलाकात के बारे में बताया जा रहा है कि यह सीटों के बंटवारे को लेकर मीटिंग की गई है. लेकिन अभी तक यह मीडिया में नहीं बताया गया है कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे लेकिन इतना साफ हो गया है कि बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक है.

बिहार एनडीए की शनिवार को एक अन्ने मार्ग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास में जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई. इस दौरान बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, और जदयू के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह मौजूद थे. पार्टी सुत्रों की माने तो इस 50 मिनट की बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति, पार्टियों में सीट बंटवारा को लेकर बात हुई है.

आपको बता दें कि बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह पहली मुलाकात थी. इस बैठक के बाद जो तस्वीर सामने आई है वह राजग के लिए काफी अच्छी खबर है. जेपी नड्डा को सीएम नीतीश कुमार ने शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया. इस दौरान जेपी नड्डा मुस्कुरा रहे थे. इसी तस्वीर से यह साफ हो गया है कि अंदर जो बात हुई है वह हेल्दी माहौल में बात हुई है.

इधर चिराग पासवान ने भी साफ कर दिया है कि वे एनडीए के साथ रहेंगे. उन्होंने यह भी कह दिया है कि अगर बीजेपी नीतीश कुमार को विधानसभा का चेहरा मानती है तो हमें कोई एतराज नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने मांझी को भी सम्मान देने की बात कही. इसके बाद से अब साफ हो गया है कि बिहार एनडीए में सीटों को लेकर को लड़ाई नहीं है और न ही कोई नेता एनडीए छोड़कर कही जा रहा है. इससे महागठबंधन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here