बिहार पंचायत चुनाव को लेकर BJP ने कसी कमर

0
319

बिहार में इस लाल होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. आपको बता दें कि बिहार में इस साल होने वाला चुनाव दलिए आधार पर नहीं होगा लेकिन बीजेपी पंचायत चुनाव को लेकर एक्शन के मोड में है. अब बीजेपी ने फैसला लिया है कि दलीय आधार पर चुनवा नहीं होने के बावजूद पार्टी की तरफ से समर्थित उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए रणनीति बनाकर काम किया जाएगा.

बिहार बीजेपी ने बड़ा फैसला लेते हुए बड़ा फैसला लिया है. बीजेपी ने साफ साफ कहा है कि पंचायत चुनाव में पार्टी के जो नेता और कार्यकर्ता मैदान में उतरेंगे, उन्हें हर संभव मदद दी जाएगी. इसके लिए पार्टी के प्रदेश चुनाव सेल की तरफ से आज एक कार्यशाला का भी आयोजन किया गया था. आपको बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव के साथ राज्य सरकार के मंत्री जनक राम भी शामिल हुए.

बीजेपी पंचायत चुनाव के सहारे अपने संगठन को निचले स्तर तक ले जाना चाहता है. बीजेपी को पता है कि इस साल होने वाले पंचायत चुनाव में भले ही दल के आधार पर चुनाव होने की बात कही जा रही है. बीजेपी यह भी चाह रही है कि पंचायत चुनाव के साथ ही वह गांव में अपनी पकड़ बनाना चाहती है. आपको बता दें कि बीजेपी के बारे में यह कहा जाता है कि वह शहरी क्षेत्र की पार्टी में जिस तरह से बीजेपी गांव में अपनी पकड़ बनाना चाह रही है उससे यह साफ है कि बीजेपी अपना विस्तार गांव गांव तक करना चाह रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here