विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने कसी कमर, पहली कार्यसमिति की बैठक आज

0
124

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में सुगबुगाहट तेज हो गई है. चुनाव को नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टीयां एक्टिव मोड में आ गई है. बीजेपी ने दो दिन की प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग बुलाई है. यह विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी का पहली कार्यसमीति की बैठक होगी. बताया जा रहा है कि यह मीटिंग आज दोपहर 2 बजे से शुरू होने वाली है. इस मीटिंग को लेकर कहा जा रहा है कि इन दो दिनों में चुनाव को लेकर कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. आपको बता दें कि यह मीटिंग वर्चुअल माध्यम से होगी.

बिहार बीजेपी वर्चुअल माध्यम से होने वाली इस बैठक में बिहार बीजेपी कार्यालय के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित पार्टी के प्रदेश के बड़े नेता मौजूद रहेंगे. इनके साथ ही इस बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी रहेंगे. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि इस बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता बिहार के 76 लाख पार्टी कार्यकर्ता और नेता को संबोधित करेंगे. इसके बाद 23 अगस्त को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस सभा को संबोधित करेंगे.

बिहार में अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी तैयारियों में जूट गई है. इसी क्रम में आज यानी की शनिवार और रविवार दो दिनों के बीजेपी कार्यसमीति की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में चुनाव की रणनीतियों पर चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि पार्टी इस बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी लाएगी. ऐसे में यह दिलचस्प होगा कि पार्टी किन किन बिंदुओं के साथ चुनाव में आने का फैसला करती है.

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 अगस्त को पटना आ रहे हैं. उस दिन वे पटना में बूथ पर प्रधानमंत्री की मन की बात को सुनेंगे. इसके पहले 25 अगस्त को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बिहार आएंगे और बिहार बीजेपी में चुनाव की जिम्मेदारी संभालेंगे. बिहार बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह भी पटना आएंगे. इन नेताओं की भी मुलाकात मुख्यमंत्री से होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here