बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कसी कमर, इस दिन से शुरू करेगी रैली

0
515

भारत समेत विश्व के ज्यादातर देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं. ऐसे में बीजेपी बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है. अब बीजेपी प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन और रैली करेगी. बीजेपी यह रैली वर्चूअल और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस रैली को करेगी. इसको लेकर बीजेपी ने अनपी आईटी सेल का काफी मजबूत किया है. ताकि वह इस कोरोना काल में भी किसी तरह से कही से भी फेल न हो. बीजेपी चाह रही है कि इस लॉकडाउन का भी अच्छे से इस्तेमाल करें और वह डिजिटल माध्यम से लोगों से जुड़ना चाह रही है.

बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टीयां सोशल मीडिया पर धीरे धीरे एक्टिव मोड में दिख रही है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हैं. कारोना काल में सियासत सोशल मीडिया में जा अटकी है. अब बीजेपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में रैली और सम्मेलन करने वाली है. 6 जून से 23 जून तक बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र में वर्चुअल रैली और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लोगों तक अपना संदेश पहुंचाएगी.

बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और वर्चुअल रैली के प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया इस दरमियान बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र में लोगो के सामने वर्चुअल रैली करेगी. इसके अलावा हर कुछ जगहों के बाद एलईडी डिस्प्ले लगाकर नेताओं का भाषण भी सुनाया जाएगा. इसमें मात्र 50 लोग ही सोशल डिस्टेंसिंग के तहत बैठेंगे. बीजेपी पूरे विधानसभा सम्मेलन में पीएम पैकेज का प्रचार करेगी

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के तैयारी पर बोलते हुए बिहार कांग्रेस के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि पिछले 15 सालों से बिहार में बीजेपी सत्ता में है. लेकिन उपलब्धि के नाम पर उनके पास कुछ भी नहीं है. यह जनता के बीच में जाएंगे तो इनको जवाब देना पड़ेगा. इन्होंने कोरोना संकट के दौरान भी बिहार की जनता को अकेले छोड़ दिया है. ऐसे में यह वन वे कम्युनिकेशन करके ही अपनी बातों को रख सकते हैं. जनता से संवाद करने की हिम्मत नहीं है.

स्त्रोतः-https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-bihar-bjp-to-hold-assembly-conference-in-corona-crisis-nodtg-3137557.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here