बिहार की बेटियों पर अभद्र टिप्पणी करने वाला बना भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष

आपको याद हो गया 2014 में हरियाणा भाजपा का एक नेता ओम प्रकाश धनखड़ ने बिहार की बेटियों को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी. अब इस नेता को भाजपा ने सम्मान और इनाम देते हुए हरियाणा प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बना दिया है. इस भाजपा नेता द्वारा बिहार की बेटियों पर अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ बिहारी समुदाय बेहद आक्रोशित हुआ था.

After Bihari wives remark, Dhankar says keep legal implications in ...

हरियाणा में महिलाओं एवं पुरुषों का लिंगानुपात बुरी तरह से बिगड़ा हुआ है, ऐसी स्थिति में वहां के कई नौजवानां की शादी नहीं हो पा रही है. ओम प्रकाश धनखड़ ने ऐसे ही नौजवानों को लुभाने के प्रयास में यह बयान दे दिया कि अगर हरियाणा में भाजपा की सरकार आती है तो हम बिहार से लड़कियां लाकर हरियाणा के कुंवारों की शादियां करवाएंगे.

भाजपा को मजबूत बनाओ और दुल्हन बनाओ

Om Prakash Dhankar on Twitter: "हिमाचल के मंत्री ...

हरियाणा के गुड़गांव में भाजपा के किसान मोर्चा सम्मेलन में नारा लगाया गया था कि भाजपा को मजबूत बनाओ और कुंवारों के लिए दुल्हन पाओ. धनखड़ ने कहा था कि अभी हरियाणा के लड़के अभी पैसे देकर बिहार की लड़कियों से शादी करते हैं. अगर हरियाणा के लोग भाजपा की सरकार बनवाएंगे तो हम हरियाणा के कुंवारे लड़कों के लिए मुफ्त में बिहार की लड़कियों का इंतजाम कर देंगे. इसके लिए उन्हें पैसे खर्च करने नहीं पड़ेंगे.

सुशील मोदी तो मेरा यार है

Sushil Modi | Deputy Chief Minister Sushil Modi private secretary ...

बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को अपना यार बताते हुए ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि सुशील मोदी तो मेरा यार है इसलिए वो उनसे बात कर बिहार के कुंवारों के लिए दुल्हन का इंतजाम करेंगे. धनखड़ के इस बयान पर उस वक्त बिहारी समाज में उबाल आ गया था औ जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ था.

अब इसी भाजपा नेता को हरियाणा भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया है. इससे पहले ओेम प्रकाश धनखड़ भाजपा किसान मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here