सुशांत सिंह राजपूत मामलाः मुंबई में क्वारंटाइन पटना के सिटी SP को BMC ने छोड़ा

0
197

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया था. अब सुशांत मामले को सीबीआई को सौंप देने के बाद मुंबई में क्वारटाइन विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटाइन से छोड़ दिया है. इधर इस पूरे मामले पर बिहार पुलिस ने आरोप लगाया था कि सिटी एसपी को जबरन क्वारंटाइन किया गया था. आपको बता दें बीएमसी की इस कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने कड़े शब्दों में निंदा किया था.

इधर सुशांत सिंर राजपूत माममे को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शात केस की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को IPS हॉस्टल में रुकने की जगह नहीं दी गई थी. उन्होंने जब अपने रहने की व्यवस्था की तो उनसे उनका ठिकाना पूछा गया. पता मिलते ही बीएमसी ने विनय तिवारी को कोरोना के डर से क्वारंटाइन कर दिया गया. उन्होंने यह भी कहा है कि कानून के साथ वर्दी पर प्रतिबंध उचित नहीं है. देश की वर्दी एक है जो कानून की रक्षा जनता की सुरक्षा और न्याय का प्रतीक है. बिहार पुलिस ने कहा कि हमारे अधिकारी के हाथ पर क्वारंटाइन की मुहर लगाई गई.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती से बैंकों के बारे में पूछा जा सकता है. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती और सुशांत के साथ बैंक एकाउंट के बारे में जानकारी ली जा सकती थी. दोनों के पैसे कहा खर्च होते थे. पैसे कहा से आते थे. इन सभी बातों की जानकारी ईडी आज रिया चक्रवर्ती से ले सकती है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस मामले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. इस मामले में उन्होंने रिया समेत 6 लोगों को अभियुक्त बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here