हैपी बर्थडे ! जानिए किस तरह कॉमेडियन एक्टर अरसद वारसी ने अबतक का सफर किया पूरा

0
1249

कहते हैं जब आगे कोई रास्ता ना हो, कोई सहारा ना हो और जिंदगी जीनें ख्वाइश हो तो अन्दर की जज्बात एक ऐसा हुनर उजागर कर देती है जहां से दुनिया जीत सकना और अपनी जिंदगी से प्यार करना अच्छा लगने लगता है। जहां दुनिया एक बार फिर से उस जज्बात हिम्मत और प्रतिभा को सलाम करती है।


अपनी शानदार अभिनय और कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अरसद वारसी आज 56 साल के हो गए हैं । उनका जन्म 19 अप्रैल 1961 को हुआ था। लेकिन दुर्भाग्य की बात रही की कम उम्र   में ही वे अनाथ हो गए। पिता की  से मौत हो गई माता भी कुछ दिनों बाद गुजर गई।

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में किरदार निभाया। तेरे मेरे सपने, बेताबी, होगी प्यार की जीत, गोलमाल लगे रहो मुन्ना भाई धमाल जैसी कोमदी फिल्मों में शानदार अभिनय दिया।
वर्ष 2003 में आई मुन्ना भाई फिल्म में उन्होंने एम बी बी एस में कॉमिक साइड सर्किट की भूमिका निभाई और उन्हें काफी सफलता मिली। ज़ी सीने अवार्ड उन्हें सर्वश्रेष्ठ कॉमिक अभिनेता के तौर पर दी गई।

जीने के लिए कॉस्मेटिक सामानों की बिक्री करने लगे और फिर नृत्य में रुचि होने के वजह से मुंबई में नृत्य समूह में शामिल हो गए। सौभाग्य से उन्हें 21 वर्ष में अंग्रेजी जैज डांसिंग में हिस्सा लेने का मौका मिला और वे चौथा विजेता घोषित हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here