बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कन्हैया कुमार से कहा कि फिर जूते खाने का मन कर रहा है क्या ?

0
949

कोरोना काल में बॉलीवुड जगत के फिल्म मेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. वे देश समाज के मुद्दों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते रहे हैं. बॉलीवुड फिल्म मेकर अशोक पंडित इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वे समाजिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर मुखर होकर अपनी बात रखते रहे हैं. हाल ही उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है वह ट्वीट उन्होने जवाहर लाल नेहरु विश्विवद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए किया था. उन्होने तल्ख लहजे में कहा था कि फिर से जुते खाने का मन हैं क्या ?

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह बात तो बिहार के लोगों ने तुझे पीछले चुनाव में समझा दी थी ! अभी फिर जूते खाने का मन कर रहा है क्या? आपको बता दें कि कन्हैया कुमार बीजेपी के विरोध में ट्वीट करते रहे हैं ऐसे में एकट्वीट के रिप्लाई में अशोक पंडित ने ट्वीट किया है. हालांकि अशोक पंडित के रीप्लाई के बाद भी कन्हैया का रीप्लाई आया है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी नकल करके ही पास हो सकते हैं. आपको बता दें कि यह पूरा मामला उस समय का है जब स्टैंडिग कमिटी की बैठक में शामिल नहीं हुए थे. इसी बात को लेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर तंज कसा था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here