बॉलीवुड की इन पांच खूबसूरत अभिनेत्रियों का है आज पहला करवा चौथ, इनमे एक तो ….

0
807

सुहागिनों के लिए करवा चौथ एक बहुत ही खास पर्व होता है। पत्नियां अपने सुहाग की लंबी उम्र की कामना के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है। करवा चौथ के इस पावन पर्व को बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाती हैं। एक आम सुहागिन के जिंदगी में पहला करवाचौथ जितना खास होता है, उतना ही बॉलीवुड की हसीनाओ के लिए भी ये त्योहार खास होता है। आज बिहारी न्यूज़ के माध्यम से हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल पहली बार अपने जीवनसाथी की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का उपवास रखेगी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अभी-अभी 8 मई 2018 को ही शादी की है। इन दोनों की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। अब ऐसे में बॉलीवुड की Fashion Diva का भी ये पहला करवा चौथ है तो लाजमी है कि ये करवा चौथ सोनम और आनंद के लिए बहुत ही खास होगा।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने पिछले ही साल भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली के साथ सात फेरे लिए। दोनों में चुपचाप से इटली में शादी कर ली। और बाद में उन्होंने फैंस को अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इटली से आने के बाद इन्होने मुंबई और दिल्ली में अपनी शादी की ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दिया जिसमे देश के कई जाने – माने लोग शरीक भी हुए थे। इस साल अनुष्का का पहला करवा चौथ होगा विराट के लिए।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने इसी साल शादी किया है। अब ऐसे में नेहा का पहला करवा चौथ बहुत ही खास होगा। आपको बता दे कि नेहा धूपिया मां भी बनने वाली है तो शायद ये हो सकता है कि नेहा इस बार प्रेग्नेंट होने की वजह से उपवास न रखे लेकिन फिर भी इन दोनों पहला करवा चौथ है तो खास तो बनता है कुछ।

युविका चौधरी

रोडीज़ फेम प्रिंस नरुला और अभिनेत्री युविका चौधरी की शादी हाल ही में इसी महीने हुई है। शादी के बाद युविका भी प्रिंस के लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखने वाली है। युविका ने करवा चौथ से संबंधित अपने फोटोज को शेयर भी किया है जिसमे वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है।

श्रेया सरन

बॉलीवुड और साउथ की फेमस अभिनेत्री श्रेया सरन ने भी इसी साल 12 मार्च को अपने रुसी ब्वॉयफ्रेंड से शादी की है। तो इस बार श्रेया और उनके जीवनसाथी का भी पहला करवा चौथ है और वो भी अपने पति के सुख समृद्धि के लिए व्रत जरूर रखेंगी।

  • 11
  •  
  •  
  •  
  •  
    11
    Shares
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here