“जबरिया जोड़ी” फिल्म की शुरुआत हुई खराब, पहले दिन सिर्फ इतनी कमाई कर पाई

0
361

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा अभिनीत “जबरिया जोड़ी” ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत किया। फिल्म ने शुक्रवार को लगभग 3 करोड़ रुपये की कमाई की। Box Office India की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म ने 8-10% व्यस्तता दिखाई, पहले दिन की first half के लिए अनुमानित 2.5 करोड़ रुपये का कमाई किया। इसके अनुसार, दिन के अंत तक कमाई बढ़कर 3 करोड़ रुपये तक पहुंच सकता है। एक सामान्य दो-दिवसीय सप्ताहांत के साथ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक गिरने की संभावना है।

प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित, “जबरिया जोड़ी” को आलोचकों द्वारा एक भ्रमित कथा और over-the-top drama के लिए व्यापक रूप से प्रतिबंधित किया गया था। ज्योति शर्मा बावा ने हिंदुस्तान टाइम्स के लिए अपनी समीक्षा में लिखा, “जबरिया जोड़ी लड़के से मुलाक़ात करने वाली लड़की के बारे में बताती है, लड़के को यकीन नहीं है कि उसे लड़की से शादी करनी चाहिए। लड़के को आखिरी वक़्त में पता चलता है कि उसे यह कहने की ज़रूरत है कि मैं ‘trope’ कर रहा हूँ, यह एक प्रकार का antiseptic बिहार है जो केवल फिल्म सिटी, मुंबई में ही मौजूद है।”

“जबरिया जोड़ी” दहेज से बचने के लिए, दूल्हे को अगवा करने, और उन्हें शादी के लिए मजबूर करने की प्रथा पर आधारित है – एक ऐसी प्रथा जो बिहार में व्याप्त थी। फिल्म सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी को दूसरी बार एक साथ लाती है। इससे पहले आखिरी बार ये जोड़ी “हंसी तो फंसी” फिल्म में नज़र आई थी। मूल संस्करण में कुछ बदलाव सुझाए जाने के बाद फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से UA प्रमाणपत्र मिला। कुछ निंदापूर्ण शब्दों को सौम्य शब्दों के साथ बदल दिया गया है जबकि कुछ संदर्भों को पूरी तरह से हटा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here